ब्रेकिंग न्यूज़ मुंबई : सलमान खान के घर फायरिंग के आरोप में गिरफ्तार आरोपी हिरासत में फंदे पर लटका मौत |                खंडवा : मार्कशीट में जन्मतिथि देखकर प्रेम विवाह करने वाली लड़की निकली नाबालिग प्रेमी गिरफ्तार |                 दतिया : डायनामाइट में पत्थर मारते ही विस्फोट, दो युवकों की मौत |                इंदौर : फर्जी बिल कांड में तीन कर्मचारी बर्खास्त |                इंदौर : कांग्रेस नेता मनोज सुले ने अपने कोल्ड स्टोरेज में फांसी लगाकर की अत्महत्या |                रतलाम : गला दबाकर पत्नी की हत्या कर आत्महत्या दिखाने के लिए मुंह में डाला जहर |                आलीराजपुर : शादी में जा रहे 2 भाइयों की ट्रक की चपेट में आने से मौत |                राजगढ़ : जंगल में पेड़ पर लटका मिला 72 दिन से गायब युवक का कंकाल |                झाबुआ : साड़ी के फंदे में फर्श पर मिला युवक का शव, हत्या की आशंका |                  
इंदौर मे बदमाशो का आतंक, बढ़ी चोरी की वारदाते।

इंदौर। प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन के घर से महज 500 मीटर दूर कंचन विहार कॉलोनी में मंगलवार रात स्कीम नंबर 78 से सटी कंचन विहार कॉलोनी में रियल एस्टेट कारोबारी कैलाशचंद्र गोयल के बंगले पर छह सशस्त्र बदमाशों ने डाका डाला। लगातार बढ़ रही चोरी की वरदातों से लोगो के मन मे डर और कानून व्यवस्थाओ के लेकर सवाल उठ रहे हैं।

 

रुचिवर्धन मिश्रा ने बताया कि रात साढ़े दस बजे के लगभग नीले रंग की ईको कार में छह बदमाश इनके बंगले की ओर आए। कार उन्होंने गली के कॉर्नर पर ही खड़ी कर दी। बंगले के बाहर बंदूकधारी गार्ड हरिकिशन मिश्रा और कर्मचारी राजकुमार कोरकू कुर्सी पर बैठे थे। बदमाशों ने आते ही इन पर रिवॉल्वर तानी और बोले- शोर मत मचाना, वरना उड़ा देंगे। इसके बाद गार्ड की बंदूक छीनी और दोनों को परिसर में ले गए। वहां रस्सी से हाथ-पैर बांधे और मुंह पर टेप चिपका दिया। इन्हें बरामदे में पटककर तीन बदमाश मेन गेट से अंदर घुसे और हॉल में बैठे गोयल के बेटे अंकेश व दोस्त मुकेश को कट्टा अड़ा दिया। इन दोनों को भी बांधा और मुंह पर टेप चिपकाई। इनकी जेब से रुपए, चेन और अंगूठी निकालने के बाद कट्टा अड़ाकर ऊपर पिता के कमरे में ले गए। कमरे में घुसते ही बदमाशों ने कैलाशचंद्र और उनकी प|ी शोभा पर कट्टा लगा दिया। कैलाशचंद्र के गले से तीन तोला वजनी सोने की चेन लूटी और अलमारी खुलवाकर 1 लाख रुपए निकाल लिए। यह सब सामने के कमरे में बैठी बहू चैरी ने देख लिया। उसने दरवाजा बंद किया और भाई राहुल गोयल को फोन लगाकर बोली-, बदमाश के घर मे घुसने कि खबर की, इसके बाद थोड़ी दूर रहने वाले रिश्तेदार नीतेश गोयल, प्रियेश उर्फ बिट्टू गोयल को भी कॉल कर दिया। इसी बीच राहुल और पिता दो गनमैन लेकर इनके बंगले की तरफ आए, लेकिन तब तक बदमाश भाग निकले। पुलिस ने डकैती की घटना में धारा 392 में लूट का केस दर्ज किया है, जबकि 5 या अधिक बदमाश हथियार लेकर घुसें तो डकैती की धारा 395 में केस दर्ज होना चाहिए। वही, बदमाशो पर 10 हजार का इनाम भी घोषित किया हैं।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com