ब्रेकिंग न्यूज़ मुंबई : सलमान खान के घर फायरिंग के आरोप में गिरफ्तार आरोपी हिरासत में फंदे पर लटका मौत |                खंडवा : मार्कशीट में जन्मतिथि देखकर प्रेम विवाह करने वाली लड़की निकली नाबालिग प्रेमी गिरफ्तार |                 दतिया : डायनामाइट में पत्थर मारते ही विस्फोट, दो युवकों की मौत |                इंदौर : फर्जी बिल कांड में तीन कर्मचारी बर्खास्त |                इंदौर : कांग्रेस नेता मनोज सुले ने अपने कोल्ड स्टोरेज में फांसी लगाकर की अत्महत्या |                रतलाम : गला दबाकर पत्नी की हत्या कर आत्महत्या दिखाने के लिए मुंह में डाला जहर |                आलीराजपुर : शादी में जा रहे 2 भाइयों की ट्रक की चपेट में आने से मौत |                राजगढ़ : जंगल में पेड़ पर लटका मिला 72 दिन से गायब युवक का कंकाल |                झाबुआ : साड़ी के फंदे में फर्श पर मिला युवक का शव, हत्या की आशंका |                  
जीतू के ऑफिस मे मिला, एक खोफिया दरवाजा, तलघर के नीचे तलघर।

इंदौर। संझा लोकस्वामी अखबार के मालिक जितेंद्र सोनी के मामले मे फिर से एक बड़ा खुलासा हुआ, बताया जा रहा हैं कि मंगलवार देर रात कलेक्टर लोकेश कुमार जाटव और एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र भारी बल के साथ होटल माय होम की सर्चिंग करने पहुंचे। वे रेस्क्यू की गई 67 में से 4 लड़कियों को साथ लेकर आए। होटल में पहली मंजिल पर जीतू सोनी का ऑफिस मिला, जिसमें एक खुफिया दरवाजा था, जो बाहर से देखने पर ऐसा लगता था कि दीवार है। होटल के तलघर के नीचे भी एक तलघर बना हुआ, जिसमें हॉल बना हुआ है।

 

वहीं स्टेज पर युवतियां डांस करती थीं। हर हॉल के स्टेज के पास नोटिस लगा था, जिस पर लिखा था- बख्शीश फेंककर न दें, आर्टिस्ट के हाथ में दें, सम्मानित प्रतीत होगा। लड़कियों ने बताया कि उनके कमरों में साहब लोग नशे में सहेलियों को लेकर आते थे और रुकते थे। पूरी होटल में इतनी गंदगी और बदबू थी कि अफसरों को मुंह पर हाथ रखकर चलना पड़ा। हर मंजिल पर लड़कियों के 10 बाय 10 के कमरे थे, जिनमें पार्टिशन कर 10 लड़कियों को रखा जाता था। कमरों में रात को लड़के आ जाते और यहीं शराब पीते। माय होम में हर फ्लोर पर डांस बार था। एफएल-3 बार लाइसेंस में गीत-संगीत की मंजूरी भी नहीं है। पुलिस जांच में आया कि 67 बार बालाएं बेसमेंट के दो फ्लोर और चार हॉल में ऑर्केस्ट्रा की धुन पर स्टेज पर डांस करती थीं। जो ग्राहक रुपए लुटाता, उनके लिए वे डांस फ्लोर से नीचे भी आ जाती।

 

जीतू सोनी, सैय्यद जाफर अली और इरफान कादरी के खिलाफ पुलिस ने मदीना नगर के मोहम्मद अली उस्मानी की रिपोर्ट पर अवैध कब्जा कर धमकाने का केस दर्ज किया है।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com