ब्रेकिंग न्यूज़ मुंबई : सलमान खान के घर फायरिंग के आरोप में गिरफ्तार आरोपी हिरासत में फंदे पर लटका मौत |                खंडवा : मार्कशीट में जन्मतिथि देखकर प्रेम विवाह करने वाली लड़की निकली नाबालिग प्रेमी गिरफ्तार |                 दतिया : डायनामाइट में पत्थर मारते ही विस्फोट, दो युवकों की मौत |                इंदौर : फर्जी बिल कांड में तीन कर्मचारी बर्खास्त |                इंदौर : कांग्रेस नेता मनोज सुले ने अपने कोल्ड स्टोरेज में फांसी लगाकर की अत्महत्या |                रतलाम : गला दबाकर पत्नी की हत्या कर आत्महत्या दिखाने के लिए मुंह में डाला जहर |                आलीराजपुर : शादी में जा रहे 2 भाइयों की ट्रक की चपेट में आने से मौत |                राजगढ़ : जंगल में पेड़ पर लटका मिला 72 दिन से गायब युवक का कंकाल |                झाबुआ : साड़ी के फंदे में फर्श पर मिला युवक का शव, हत्या की आशंका |                  
पाँच साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने दिखाई हैवानियत। चॉकलेट के बहाने किया दुष्कर्म।

भोपाल। अपनी ही बच्ची की उम्र की मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, दिखाई हैवानियत।

एएसपी संजय साहू के मुताबिक अशोका गार्डन इलाके मे, पाँच साल की बच्ची जो केजी-2 की छात्रा है। सोमवार शाम करीब सात बजे बच्ची के पिता अपने काम पर गए थे, जबकि मां छोटे बेटे को साथ लेकर चायपत्ती लेने गई थी। उस वक्त बच्ची घर के सामने खेल रही थी। तभी रामबाबू मालवीय जो की वही पड़ोस मे अपने परी के साथ रहता हैं आया और दस रुपए देकर बच्ची को गोद में उठा लिया। चॉकलेट दिलाने के बहाने उसे अपने घर ले गया। कमरे का दरवाजा बंद करके पहले उसने मोबाइल फोन पर पोर्न मूवी देखी, फिर फिर बच्ची के साथ ज्यादती की। तेज दर्द होने के कारण बच्ची जोर-जोर से रोने लगी। बच्ची की चीख की आवाज सुनकर पास में रहने वाली बुआ रामबाबू के घर पहुंची। दरवाजा अंदर से बंद होने के कारण पड़ोसियों को बुलाकर उन्होंने दरवाजा खुलवाया। आरोपी ने जैसे ही दरवाजा खोला, बच्ची मौका पाकर घर से बाहर की ओर भागी। इस बीच लोगों ने आरोपी को पकड़कर अशोका गार्डन पुलिस के हवाले कर दिया।

पड़ोसियो ने बताया कि रामबाबू शादीशुदा है और उसके उसी बच्ची की उम्र के दो बच्चे भी हैं। वह पोर्न मूवी देखने का आदी है। चार महीने पहले रामबाबू मोहल्ले की ही एक दूसरी बच्ची को पोर्न मूवी दिखा चुका है। हालांकि, रामबाबू ने बच्ची के परिवार वालों से माफी मांगकर समझौता कर लिया था। पुलिस ने उसके खिलाफ नाबालिग से ज्यादती, बंधक बनाने, अगवा करने की धारा में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com