ब्रेकिंग न्यूज़ मुंबई : सलमान खान के घर फायरिंग के आरोप में गिरफ्तार आरोपी हिरासत में फंदे पर लटका मौत |                खंडवा : मार्कशीट में जन्मतिथि देखकर प्रेम विवाह करने वाली लड़की निकली नाबालिग प्रेमी गिरफ्तार |                 दतिया : डायनामाइट में पत्थर मारते ही विस्फोट, दो युवकों की मौत |                इंदौर : फर्जी बिल कांड में तीन कर्मचारी बर्खास्त |                इंदौर : कांग्रेस नेता मनोज सुले ने अपने कोल्ड स्टोरेज में फांसी लगाकर की अत्महत्या |                रतलाम : गला दबाकर पत्नी की हत्या कर आत्महत्या दिखाने के लिए मुंह में डाला जहर |                आलीराजपुर : शादी में जा रहे 2 भाइयों की ट्रक की चपेट में आने से मौत |                राजगढ़ : जंगल में पेड़ पर लटका मिला 72 दिन से गायब युवक का कंकाल |                झाबुआ : साड़ी के फंदे में फर्श पर मिला युवक का शव, हत्या की आशंका |                  
मध्यप्रदेश........आईफा अवॉर्ड आयोजित कराने को लेकर कॉंग्रेस सरकार पर भाजपा का कडा वार।

भोपाल। सभी का लोकप्रिय आईफा अवॉर्ड शो इस आप ही के शहर इंदौर मे आयोजित किया जाएगा। जिसमे शामिल होने अपने चहेते कलाकार।

जी हाँ, आईफा-अवॉर्ड शो 2020 की औपचारिक घोषणा करने भोपाल राजधानी पहुंचे अभिनेता सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस। जहां उन्होंने बताया कि आईफा के इस 21वें संस्करण की शुरुआत भोपाल में 21 मार्च को होगी। इसके बाद 27 से 29 मार्च तक इंदौर के डेली कॉलेज में मुख्य कार्यक्रम होगा, जिसमें बॉलीवुड के 5 हजार से ज्यादा सितारे शिरकत करेंगे। ऐसा पहली बार होगा, जब सलमान इस इवेंट को होस्ट करेंगे। मिंटो हॉल में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान से जब इसका कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं इंदौर में पैदा हुआ। इस जमीन से छह पीढ़ियों का नाता है। ये इवेंट मप्र के लिए गेम चेंजर साबित होगा। यहां फिल्मों की शूटिंग बढ़ जाएगी, क्योंकि सीएम सर शूटिंग में रियायत दे रहे हैं। पर्यटन को बूस्ट मिलेगा।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अवॉर्ड शो का पहला टिकट खरीदने के बाद कहा कि सभी को टिकट खरीदना है। इस पर सलमान बोले- मेरा खानदान बहुत बड़ा है, यदि टिकट फ्री दिया तो लगता है जितने पैसे आईफा में कमाऊंगा, यहीं मप्र में छोड़कर जाना पड़ेंगे। सभी के टिकट खरीदूंगा तो बहुत पैसे खर्च हो जाएंगे। मुख्यमंत्री ने सलमान को सरप्राइज़ के तौर पर उनके बचपन की फोटोज का कोलाज भेंट किया। इसे देख सलमान मीडिया से बोले- सब कुछ दिखाना, मगर वो मत दिखाना, जिस फोटो में मैंने कपड़े नहीं पहने हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का निशाना- शिवराज ने प्रदेश में आयोजित होने वाले आईफा अवार्ड शो को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए सोमवार को ट्वीट करते लिखा कि- अतिथि विद्वान नियमितिकरण की मांग कर रहे हैं। कांग्रेस सरकार अतिथि विद्वानों और उनके परिवार की पीड़ा दूर करने व उनका हक देने की बजाय करोड़ों रुपए आईफा अवॉर्ड की चकाचौंध पर उड़ाने के लिए सरकार बावली है। अतिथि विद्वानों के बच्चों और परिवार की हाय सरकार को ले डूबेगी। वही, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने भी कॉंग्रेस पर कडा वार करते हुये कहा कि प्रदेश में दलितों, आदिवासियों पर अत्याचार हो रहे है। किसान आत्महत्या कर रहे हैं। कन्याएं अपनी गृहस्थी बसाने के लिए उपहार राशि का इंतजार कर रहीं है। सरकार गरीबों की योजनाओं को बंद कर रही है। यह अवार्ड सरकार के नाकारापन, वादाखिलाफी और आदिवासियों पर बढते अत्याचारों का जश्न है।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com