ब्रेकिंग न्यूज़ मुंबई : सलमान खान के घर फायरिंग के आरोप में गिरफ्तार आरोपी हिरासत में फंदे पर लटका मौत |                खंडवा : मार्कशीट में जन्मतिथि देखकर प्रेम विवाह करने वाली लड़की निकली नाबालिग प्रेमी गिरफ्तार |                 दतिया : डायनामाइट में पत्थर मारते ही विस्फोट, दो युवकों की मौत |                इंदौर : फर्जी बिल कांड में तीन कर्मचारी बर्खास्त |                इंदौर : कांग्रेस नेता मनोज सुले ने अपने कोल्ड स्टोरेज में फांसी लगाकर की अत्महत्या |                रतलाम : गला दबाकर पत्नी की हत्या कर आत्महत्या दिखाने के लिए मुंह में डाला जहर |                आलीराजपुर : शादी में जा रहे 2 भाइयों की ट्रक की चपेट में आने से मौत |                राजगढ़ : जंगल में पेड़ पर लटका मिला 72 दिन से गायब युवक का कंकाल |                झाबुआ : साड़ी के फंदे में फर्श पर मिला युवक का शव, हत्या की आशंका |                  
पत्नी ने लंबी उम्र की दुआ की जगह पति का किया कत्ल

भोपाल

दामखेड़ा ए-सेक्टर में अपने देवर मोहन के साथ मिलकर उर्मिला ने पति रंजीत मीना का कत्ल वर्ष 2016 में तीज के एक दिन पहले ही किया था। हालांकि उसने पति की लंबी उम्र के लिए अगले दिन तीज का व्रत नहीं रखा। और कत्ल के बाद उसने चुप्पी साधने के लिए द्रश्यम प्लान तैयार किया और पति का शव घर के बाहर बने निर्माणाधीन सेप्टिक टैंक में दफना दिया। फिर दोनों मासूम बच्चो को डराया-धमकाया और कहा की कही मुंह खोला तो तुम्हें भी मारकर इसी जमीन में गाड़ दूंगी। ठीक पाँच साल बाद राज खुलने के दर से उसने अपने देवर मोहन का भी कत्ल कर दिया और उसको भी दफनाना चाहती थी, लेकिन पुलिस से बचने के लिए उसने मोहन के शव को दूर फेंक दिया था। पुलिस की इसकी सूचना मिली। तो शक के आधार पर पुलिस ने मोहन की भाभी उर्मिला और उसके बच्चो से सवाल किए तो। तीनों के जवाब एक जैसे जवाब रहे थे। तीनों को अलग -अलग पूछताछ में तीनों ने पुलिस को बताया की पाँच साल पहले रंजीत ने बेटे को गौद में उठाकर पुचकारा और बेटी को गले लगाया, और फिर ऑटो की चाबी रखकर चले गए। इसके बाद वह कभी नहीं लौटे। पुलिस को यकीन हो गया था,की रंजीत कही नहीं गया है, क्योकि तीनों के जवाब मे विरोधाभास था। पुलिस ने उर्मिला के सामने एक ब्लफ़ दिया की तुमने खुद अपने पति को मार कर घर मे ही दफना दिया है। तू तो जेल जाएगी ही,और तेरे बच्चे भी नहीं बचेंगे। इतने मे ही उर्मिला टूट गयी और पति के कत्ल का राज बता दिया उर्मिला ने पुलिस को बताया की उसने इस वारदात के बाद ससुराल में बता दिया था कि रंजीत झगड़ा करके घर से कही चले गए है। उसने पुलिस मे इसकी शिकायत कि है,ताकि कोई भी परिजन थाने पर न जाए। पुलिस का कहना है कि इसकी कोई सूचना तक नहीं दी थी। फिर कुछ दिन बाद उसने परिवार से कहा कि रंजीत मंडीदीप में नौकरी करते है और अब वो मेरे साथ नहीं रहना चाहते है, इसलिए घर नहीं आ रहे है।

टीआई चंद्रकांत पटेल ने बताया कि कत्ल के कुछ दिन पहले रंजीत ने उर्मिला और मोहन को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। तभी से वह दोनों बच्चो के सामने उर्मिला को बेईज्जत कर रहा था। दोनों बच्चो के सामने उर्मिला ने रंजीत के मुंह मे कपड़ा ठूंसा, तार से गला घोंटा और फिर सर पर हथोड़ी मारकर उसका कत्ल कर दिया। इसके बाद अपने देवर मोहन कि सहायता से उसका शव दफना दिया। और इधर एसपी साउथ साई कृष्णा ने बताया कि पति के कत्ल के ठीक पाँच वर्ष बाद उर्मिला का सबसे बड़ा राजदार मोहन अब अड़चन बन रहा था। काम पर न जाकर वह उर्मिला से किराए पर मिलने वाली रकम से हिस्सा मांग रहा था, और अभी भी वही संबंध रखना चाहता था। इसलिए रास्ते से उसको हटा दिया।

 

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com